84GB तक डाटा और 365 दिन तक Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन देंगे Jio के ये 4 डाटा पैक्स

SHARE WITH LOVE


1GB या फिर 2GB एक्स्ट्रा डाटा के लिए Jio के 11 रुपये व 21 रुपये का डाटा वाउचर्स काफी फेमस है। हालांकि, जियो कंपनी 101 रुपये तक बिना वैलिडिटी वाले डाटा वाउचर्स लेकर आती है, जिसका इस्तेमाल करने के लिए आपको वैलिडिटी से लैस एक अन्य रीचार्ज पैक को एक्टिवेट कराने की जरूरत पड़ती है। हालांकि, 101 रुपये के बाद के जियो डाटा वाउचर्स वैलिडिटी के साथ आते हैं, जिसका मतलब यह है कि उन डाटा वाउचर्स को एक्टिवेट कराने के बाद आपको वैलेडिटी के लिए किसी दूसरे रीचार्ज प्लान को लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Jio का पहला डाटा वाउचर 151 रुपये है, जो कि 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस पैक में ग्राहकों को 30GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्रदान किया जाता है। जिसका मतलब यह है कि आप 30 दिनों तक इस प्लान में मिलने वाले 30GB डाटा को किसी भी दिन कितना भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें किसी प्रकार का डेली डाटा कैप मौजूद नहीं होगा।

जियो का अगला प्लान 201 रुपये का है। यह प्लान भी 30 दिन तक की वैधता के साथ आता है, हालांकि इस प्लान के तहत मिलने वाला डाटा 40GB होगा।

इस लिस्ट का तीसरा प्लान 251 रुपये का है, जिसमें आपको 30 दिन की ही वैलिडिटी मिलती है। वहीं, इस प्लान के तहत मिलने वाला डाटा बेनेफिट 50GB है।

जियो का आखिरी डाटा प्लान 549 रुपये है, जिसमें आपको 56 दिन तक की वैलिडिटी प्रदान होती है। वहीं, इस प्लान के तहत मिलने वाले बेनेफिट्स में 84GB डाटा शामिल है, जिसमें आपको डेली 1.5जीबी डाटा हाई-स्पीड डाटा प्राप्त होगा। वहीं डेली 1.5 जीबी डाटा पैक खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @64 Kbps हो जाएगी। यह प्लान 1 साल तक के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

आपको बता दें, यह प्लान केवल डाटा बेनेफिट्स ही प्रदान करते है, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस बेनेफिट्स के लिए आपको अन्य रीचार्ज लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

 



Source link


SHARE WITH LOVE